मुंबई एयरपोर्ट पर नमाज़ पढ़ रहे मुस्लिमो को देखकर बीजेपी नेता किया हंगामा

मुंबई एयरपोर्ट पर नमाज़ पढ़ रहे मुस्लिमो को देखकर बीजेपी नेता किया हंगामा

मुंबई। यहाँ एयरपोर्ट पर कुछ मुस्लिम लोगों को नमाज़ पढ़ते देख एक बीजेपी नेता ने न सिर्फ जमकर हंगामा काटा बल्कि इसकी शिकायत भी दर्ज कराई। विनीत गोयनका नामक इस बीजेपी नेता को मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ मुस्लिमो का नमाज़ अदा करना इतना चुभा कि वह आपे से बाहर हो गया और शोर मचाने लगा।

गौरतलब है कि छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर चार मुस्लिम यात्री बीच रास्ते में नमाज पढ़ रहे थे। इसे देख बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि इनके नमाज़ पढ़ने से अन्य यात्रियों को दिक्कत आ रही है। नमाज पढ़ने वाले यात्रियों के पास सीआईएसएफ के जवान नमाजियों के पास से आने-जाने वाले लोगों को दूर से जाने के लिए कह रहे थे। इसका बीजेपी नेता ने विरोध जताया।

बीजेपी नेता का आरोप था कि जब एयरपोर्ट पर अलग से इसके लिए जगह दी गई है तो गैंगवे में नमाज क्यों पढ़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम यात्रियों को नमाज पढ़ने की इजाजत दी जाती है तो मुझे पर पूजा-पाठ करने के लिए अनुमति मिलनी चाहिए। इस पर सीआईएसएफ के जवान और बीजेपी नेता में जमकर झड़प हुई।

बीजेपी नेता ने झड़प के फ्लाइट छोड़ दी और धरने पर बैठ गए। बीजेपी नेता विनीत ने बताया कि जब मेरी पत्नी ने पूरे मामले की वीडियो बनाना शुरु किया तो सीआईएसएफ के जवान ने उसे वीडियो बनाने से रोक दिया। इस पर बीजेपी नेता ने चीखना शुरू कर दिया और सीआईएसएफ के जवान से बड़े अधिकारीयों को बुलाने के लिए कहने लगा। बाद में सीआईएसएफ के कुछ बड़े अफसरों ने बीजेपी नेता की शिकायत लिख कर उसे शांत किया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital