मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद पर 6 एयरलाइंस ने लगाया प्रतिबंध

नई दिल्ली। कल एयर इण्डिया के एक कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर 6 एयर लाइंस ने अपने विमानों में यात्रा करने पर प्रतिबन्ध लगा दिया है। इस बीच एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद का रिटर्न टिकिट भी रदद् कर दिया है। आज शाम को एयर इंडिया की फ़्लाइट से गायकवाड़ को पुणे जाना था। एयरइंडिया की कार्यवाही के बाद इंडिगो ने भी सांसद का टिकट रद्द कर दिया है।

एयर इंडिया की कार्यवाही के समर्थन में अन्य एयरलाइंस ने भी शिवसेना सांसद को ब्लेकलिस्टेड कर दिया है। अब वो FIA से जुड़ी तमाम एयरलाइंस के विमानों में उड़ान नहीं भर सकते हैं। FIA में जेट एयरवेज़, इंडिगो, स्पाइस जेट और गो एयर शामिल हैं।

बता दें कि कल शिवसेना सांसद ने एयर इण्डिया के एक कर्मचारी को चप्पलो से पीटा था । इतना ही नहीं अपने बुरे व्यवहार पर शर्मिंदा होने की जगह शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ मीडिया में अपनी तारीफ़ में कसीदे पढ़ते नज़र आये। उन्होंने यहाँ तक कहा कि ‘मैंने उसको 25 चप्पल मारा’। उन्होंने माफ़ी मांगना तो दूर वो ख़ुद एअर इंडिया से माफ़ी की मांग कर रहे हैं।

उन्होंने मीडिया से यहाँ तक कहा कि आज शाम की उनकी फ़्लाइट है और वह उसी से जाएंगे। उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हां मैं इस घटना के बाद फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ देखने गया था. आप भी जाकर देखो। फिल्म देखने की वजह से किसी नेता से मुलाकात नहीं हो पाई। उन्होंने दिल्ली पुलिस की एफआईआर को लेकर कहा कि उनमें हिम्मत है तो वे मुझे गिरफ्तार करें. मेरी पार्टी अपने आप मामले को देखेगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital