महिलाएं कह रहीं रेप हुआ, मेडिकल रिपोर्ट और पुलिस की कहानी अलग अलग

नई दिल्ली। जेवर में हाइवे पर गाडी से उतार कर महिलाओं से रेप और एक व्यक्ति की ह्त्या मामले में कहानी उलझती जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट में महिलाओं के साथ रेप होने की पुष्टि नहीं हुई वहीँ पीड़ित महिलाएं अभी भी अपने बयान पर कायम हैं और उनका दावा है कि उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था।

इस मामले में अभी भी खाली हाथ पुलिस इसको अलग नज़रिये से देख रही है। हालाँकि महिलाओं के कपडे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं और सही खुलासा जांच रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा।

पुलिस इस मामले को रंजिश से जोड़कर देख रही है। यही कारण है कि घटना के दो दिन बाद भी पुलिस इस मामले में जांच के लिए एक राय कायम नहीं कर पाई है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी लेकिन पुलिस सूत्रों की माने तो इन लोगों का घटना से कोई रिश्ता न मिलने पर इन लोगों को छोड़ दिया गया।

वहीँ पीड़ित महिलाएं आज भी अपने बयान पर कायम हैं। महिलाओं का यह भी दावा है कि वे रेप करने वाले लोगों की शिनाख्त कर सकती हैं। शनिवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़ित महिलाओं के बयान दर्ज किए जाएंगे। यूपी पुलिस की मदद के लिए एसटीएफ की एक टीम को भी लगाया गया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital