मसाज की शौकीन साध्वी ने मूवी देखी, मसाज कराया और फिर फरार

मसाज की शौकीन साध्वी ने मूवी देखी, मसाज कराया और फिर फरार

अहमदाबाद। करोडो रुपये की ठगी के मामले में जेल में बंद साध्वी जय श्री गिरी गुरुवार को तबियत ख़राब बताकर मेडिकल चेकअप के लिए पैरोल पर बाहर आई थी। वह पहले पुलिस कर्मियों को लेकर एक मॉल में मसाज कराने के लिए स्पा गईं, फिल्म ‘बाहुबली 2’ भी देखी और फिर फरार हो गई। इस मामले में चार युवा पुलिसकर्मियों और साध्वी के वकील को गिरफ्तार किया गया है।

साध्वी ने इन पुलिसकर्मियों को समझाया कि उसे आराम करने की जरूरत है और एक मॉल में चली गई। 45 साल की साध्वी को इस साल जनवरी में गुजरात के बनासकांठा जिले से गिरफ्तार किया गया था। साध्वी को नवंबर महीने में एक ज्वैलर से 5 करोड़ के सोने के बिस्किट की कीमत ना चुकाने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

साध्वी गिरी जिले में मंदिर का संचालन करने वाले एक ट्रस्ट की मुखिया भी हैं। गिरी ने कथित तौर पर ज्वैलर को फुसलाकर सोना ले लिया था और भुगतान बाद में करने की बात कही थी। आश्रम पर की गई छापेमारी में पुलिस को 80 लाख रुपए कीमत की 24 सोने की छड़ी, 1.29 करोड़ रुपए कैश और कुछ शराब की बोतलें बरामद हुई थी। बता दें कि गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार को चेकअप के बाद साध्वी अपने वकील के साथ मॉल में गई। मसाज कराने के बाद उसने फिल्म देखी और इसी दौरान वॉशरूम जाने के बहाने फरार हो गई। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के संयुक्त पुलिस आयुक्त जेके भट्ट ने बताया कि वह मसाज के लिए हिमालयन मॉल गई और बाहुबली-2 फिल्म देखी। वह लगतार फोन पर भी बात कर रही थी कि क्या उसकी पैरोल में बढ़ोतरी हो सकती है। जब उस पता लगा कि पैरोल आगे नहीं बढ़ सकती तब वह फरार हो गई।

साध्वी के करीबी सूत्रों के अनुसार साध्वी गिरी फिल्म देखने और स्पा मसाज पार्लर जाने की शौकीन है। गिरफ्तार होने से पहले वह मॉल इत्यादि घूमने जाती रहती थी। इतना ही नहीं वह घूमने के लिए मुंबई और अन्य शहरो की यात्राएं भी करती रहती थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital