ममता बोलीं ‘पीएम और भाजपा मुझे गाली देते हैं पर मैं नहीं दे सकती’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी मुझे गाली देते हैं वे दे सकते है

Mamta

कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी मुझे गाली देते हैं वे दे सकते है, मैंने कभी निजी तौर पर किसी पर हमला नहीं किया और मैं कभी अपने विचार सार्वजनिक तौर पर नहीं रखती हूं।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा, क्या यह सही है। प्रधानमंत्री को अपने पद की गरिमा बनाए रखना चाहिए। संघीय ढांचा नहीं गड़बड़ाना चाहिए। दीदी ने कहा, भाजपा बड़ी बड़ी बात करती है, बात करना आसान होता है लेकिन काम करना आसान नहीं होता है।

गौरतलब हो कि मोदी ने अपने पश्चिम बंगाल के चुनावी दौरे पर कहा था, पिछले पांच वर्षों में यहां कोई भी उद्योग नहीं आया है तथा राज्य में एकमात्र बम बनाने का उद्योग फल फूल रहा है।

उन्होंने कहा था कि पिछले पांच वर्षों में एकमात्र परिवर्तन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रुख में दिखा है। उन्होंने ममता पर राज्य में कोई परिवर्तन लाने में असफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा था कि इन दिनों वह शहंशाह की तरह व्यवहार करती हैं।

ये भी पढ़ें:  आज़म खान का नकवी को जबाव: हम न तो कभी पहले हारे थे और न अब हारेंगे

मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर सारदा (घोटाले) से लेकर नारद (स्टिंग आपरेशन) से भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उसके नेता कथित तौर पर पूछते हैं कि उन्हें रिश्वत की अगली किश्त कब मिलेगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें