बड़ा आरोप: सत्येंद्र जैन ने मेरे सामने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिए- कपिल मिश्रा

नई दिल्ली। दिल्ली की आम आदमी सरकार में मंत्री पद से हटाए गए कपिल मिश्रा ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कपिल मिश्रा ने अपनी प्रेस कांन्फ्रेंस से पहले उप राज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की।

मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट किया कि मैंने उसे अवैध कैश लेते देखा है और ये सारी चीजें उपराज्यपाल को बता दी हैं. चुप रहना असंभव था। कुर्सी क्या प्राण भी जाए तो जाए। हालाँकि कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में उस नाम का खुलासा नहीं किया जिसे उन्होंने दो करोड़ रुपये लेते हुए देखा था।

बीजेपी पर कपिल मिश्रा ने कहा कि ‘मैं आप का संस्थापक सदस्य हूँ कहीं नहीं जाऊंगा’, उन्होंने कहा कि ये मामला करप्शन करने वालों को बचाने का है। उन्होंने कहा कि मैंने मंत्री बनने के एक महीने के भीतर सीएम को चिट्ठी लिखी। मैंने 400 करोड़ रुपये के घोटाले की बात कही. कल ही मैंने एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रमुख से मिलने का वक्त मांगा जिसके बाद मुझे मंत्री पद से हटा दिया गया।

उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपये का अवैध रुपया दिया। उन्होंने कहा कि मेरे सामने यह सब हुआ. उन्होंने कहा कि उसके बाद भी उन्हें क्लीनचिट दी जा रही है। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन के भ्रष्टाचार को बचाने की क्या जरूरत है और आखिर खुद पैसे लेने की क्या जरूरत आ पड़ी थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital