बीजेपी से हाथ मिलाने का इनाम: दुष्यंत चौटाला के पिता को फरलो पर मिली जेल से छुट्टी

बीजेपी से हाथ मिलाने का इनाम: दुष्यंत चौटाला के पिता को फरलो पर मिली जेल से छुट्टी

नई दिल्ली। तिहाड़ जेल में बंद जेजेपी पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को जल्द ही फरलो पर जेल से छुट्टी मिल जायेगी। अजय चौटाला तिहाड़ जेल में 10 सालो की सज़ा काट रहे हैं।

अजय चौटाला को फरलो पर दो सप्ताह का जेल से अवकाश मिलने की तिहाड़ जेल के महानिदेशक ने पुष्टि करते हुए कहा है कि अजय चौटाला को फरलो दिया गया है और वह आज शाम या कल सुबह जेल से बाहर आएंगे।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक अजय चौटाला को तिहाड़ जेल से दो सप्ताह की छुट्टी मिलने पुष्टि करते हुए उनके बेटे और जेजेपी पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्हें 14 दिन का फरलो मिला है, इस परिवर्तन की नींव के अंदर वो हमारे कंधों को ताकत देंगे तो मेरे लिए इससे बड़ी खुशी की बात कुछ नहीं है।

गौरतलब है कि कल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करने से पहले दुष्यंत चौटाला ने तिहाड़ जेल में अपने पिता अजय चौटाला से मुलाकात की थी।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का एलान किया था। वहीँ आज बीजेपी विधायक दल की बैठक में मनोहर लाल खट्टर को नेता विधायक दल चुना गया और अब उनका मुख्यमंत्री बनना तय हो गया है। वहीँ जेजेपी पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला उपमुख्यमंत्री बनेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital