बीजेपी सांसद पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला की जड़ें बीजेपी के अंदर !

नई दिल्ली। गुजरात के बीजेपी सांसद पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के कई बीजेपी के शीर्ष नेताओं से गहरे संबंध हैं। इस बात की पुष्टि महिला के घर से बरामद कई बीजेपी के शीर्ष नेताओं और मंत्रियों के विजिटिंग कार्ड हैं। सूत्रों के अनुसार उक्त महिला को चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार कार्यक्रम में भाग लेते हुए भी देखा गया था।

सूत्रों ने कहा कि बीजेपी सांसद केसी पटेल पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के घर से उसके कुछ फोटो भी बरामद हुए हैं जिसमे वह अपने गले में बीजेपी का दुपट्टा डाले है। ये फोटोग्राफ बीजेपी के कार्यक्रमों के हैं। ज़ाहिर है उक्त महिला की जड़ें बीजेपी में काफी गहरी हैं।

मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की एक टीम ने विजिटिंग कार्डों के साथ मोबाइल नंबरों की लिस्ट तैयार की है। इनमें 20 से ज्यादा ऐसे विधायक, सांसद और मंत्रियों के विजिटिंग कार्ड हैं, जो भाजपा के ही हैं। आने वाले कुछ दिनों में जांच टीम इन नंबरों पर यह वैरिफाई करेगी कि युवती को वह कैसे जानते हैं। उनका कार्ड युवती तक कैसे पहुंचा।

सूत्रों के अनुसार पुलिस को सबूत मिले हैं वह बीजेपी नेताओं के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकते हैं। वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी आलाकमान को इस मामले की सारी जानकारी मिल चुकी है और वह मामला सड़क पर आने से पहले इस मामले में कोई बड़ा कदम उठा सकता है।

हालाँकि दिल्ली पुलिस ने अभी किसी भी नेता अथवा अधिकारी के वीडियो का खुलासा नहीं किया है। पुलिस इतना जरूर बताया है कि गुजरात के भाजपा सांसद केसी पटेल से संबंधित वीडियो 45 मिनट का है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त महिला के अन्य कई बीजेपी नेताओं से गहरे रिश्ते हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital