बीजेपी विधायक संगीत सोम पर ठेका दिलाने के बहाने 43 लाख ठगने का आरोप

बीजेपी विधायक संगीत सोम पर ठेका दिलाने के बहाने 43 लाख ठगने का आरोप

मेरठ। उत्तर प्रदेश के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम पर सनसनीखेज आरोप लगा है। मेरठ के रहने वाले एक व्यक्ति ने बीजेपी विधायक पर कंस्ट्रक्शन का काम दिलवाने के नाम पर 43 लाख रुपये लेने का गंभीर आरोप लगाया है।

पुलिस को दी गयी जानकारी में पीड़ित ने कहा है कि बीजेपी विधायक संगीत सोम ने उससे डिग्री कॉलेज के निर्माण का ठेका दिलाने के नाम पर 43 लाख रुपये ले लिए। इसके बावजूद उसे काम नहीं मिला।

शिकायत में कहा गया है कि बीजेपी विधायक पहले तो टालमटोल करते रहे लेकिन अब पैसे मांगने पर धमका रहे हैं। पीड़ित ने कहा कि संगीत सोम ने उसको काम का लालच देकर पैसे ले लिए और अब काम न मिलने पर भी पैसे वापस नहीं कर रहे हैं।

मेरठ के पुलिस अधीक्षक राजेश पांडे ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर इस मामले में जांच शुरू कर दी गयी है। इस बारे में अभी तक बीजेपी विधायक संगीत सोम ने अपना पक्ष नहीं रखा है।

बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी विधायक संगीत सोम विवादों के घेरे में रहे हैं। उनके पिता पर एक ठेकेदार को बांधकर मारपीट करने का आरोप भी लगा था। संगीत सोम मुज़फ्फरनगर दंगो में आरोपी है और वे जेल भी जा चुके हैं और ज़मानत पर चल रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital