बीजेपी विधायक ने व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट कीं महिलाओं की नंगी तस्वीरें

बेंगलुरु। कर्नाटक बीजेपी के एक विधायक की करतूतों से पार्टी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। सरकार और मीडिया के बीच जानकारी साझा करने के उद्देश्य से बनाये गए एक व्हाट्सएप ग्रुप में बीजेपी विधायक ने करीब दो दर्जन से अधिक अश्लील तस्वीरें पोस्ट कीं।

बीजेपी विधायक द्वारा ग्रुप में महिलाओं की न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने के बाद व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े लोगों ने अपनी आपत्ति दर्ज कराई है। ग्रुप से जुड़े लोगों का कहना है कि ये तसवीरे एक एक कर पोस्ट की गयी हैं इसलिए ये मामला भूलवश हुई गलती का नहीं लगता। इस ग्रुप से कई महिलाएं भी जुडी हैं इसलिए ये मामला गंभीर हो जाता है।

बीजेपी एमएलसी महंतेश कवातागिमाथ ने अपनी इस हरकत पर सफाई में कहा कि हवाई यात्रा करते वक्त उनका फोन ऑफ करने के दौरान हैंग हो गया।जिससे गलती से अश्लील तस्वीरों वाली पीडीएफ वाट्सअप ग्रुप पर चली गई। महंतेश ने यह अश्लील तस्वीरें ‘बेलागावी मीडिया फोर्सेस’ नाम के एक ग्रुप पर भेजी थी।

बीजेपी विधायक ने अपनी भूल स्वीकार कर ली है वहीँ कांग्रेस ने इस मामले पर चुटकी लेते हुए कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर पॉर्न देखना भाजपा के डीएनए में है। कांग्रेस प्रवक्ता ब्रजेश कलप्पा ने कहा कि हो सकता है कि यह मामला भूलवश हुआ हो लेकिन बीजेपी नेताओं से ऐसा होना कोई नई बात नहीं है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital