बीजेपी विधायक की दादागीरी, टोल कर्मी को जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली। जहाँ एक तरफ पीएम मोदी वीआईपी कल्चर खत्म करने की बार कर रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेता सत्ता के नशे में धुत्त हैं। अब एक ताजा मामले में टोल पर सिर्फ दस सैकेंड इंतज़ार करने से खिसियाये सीतापुर के बीजेपी विधायक राकेश राठोड ने न सिर्फ टोल कर्मियों के साथ दादागीरी दिखाई वहीँ टोल कर्मी को सरेआम थप्पड़ भी जड़ दिया।

बताया गया कि विधायक की नाराज़गी की वजह यह थी कि उन्हें और उनके काफिले को टोल पार करने में 10 सेकंड का इंतज़ार करना पड़ा तथा बीजेपी विधायक के स्टाफ ने कथित रूप से टोल की रकम देने से इंकार किया था, और बिना भुगतान किए टोल पार कर जाना चाहते थे।

सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक राकेश राठोड की करतूतों का वीडिओ वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का एक विधायक टोल प्लाज़ा कर्मियों के साथ ‘गुंडागर्दी’ करते दिख रहा है।

बताया गया है कि यह घटना बरेली के निकट नेशनल हाईवे पर हुई, लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि घटना कब हुई लेकिन टोल प्लाज़ा पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में उत्तर प्रदेश के सीतापुर से विधायक राकेश राठौर को टोल प्लाज़ा कर्मी पर हमला करते और थप्पड़ मारते देखा जा सकता है।

गौरतलब है कि इससे पहले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इण्डिया कर्मी के साथ मारपीट का मामला काफी तूल पकड़ने के बाद एयर इण्डिया सहित कई एयर लाइंस ने शिवसेना सांसद पर पाबन्दी भी लगा दी थी। नागरिक उड्डयन मंत्रालय के दखल के बाद यह पाबंदी हटाई गयी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital