बीजेपी के मंत्री का घटिया बयान: जिसे हिंदुस्तान से प्यार होगा वो बीजेपी को वोट देगा

इंदौर। मध्य प्रदेश सरकार में एक मंत्री ने अपनी घटिया सोच का नमूना पेश करते हुए एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कहा कि जिसे हिंदुस्तान से प्यार होगा वो बीजेपी को वोट देगा।

मंत्री जी यहीं नहीं रुके और उन्होंने सवाल किया कि वे लोग हाथ उठायें जो बीजेपी को वोट देंगे। इस दौरान एक व्यक्ति ने अपना हाथ नहीं उठाया तो मंत्री जी ने तंज कसा कि चेक शर्ट वाले भाई साहब हाथ नहीं उठा रहे हैं, क्यों भैया, (बीजेपी को वोट) नहीं दोगे क्या ?

इसके बाद मंत्रीजी ने जो कहा वह शर्मसार करने वाला था। उन्होंने कहा कि देखिये, वह अब भी हाथ नहीं उठा रहे हैं. सब लोग देखें कि उनके आस.पास कोई पाकिस्तानी तो नहीं बैठा है।

गौरतलब है कि 11 मई की शाम झाबुआ जिले के पेटलावद कस्बे में प्रदेश सरकार के आयोजित ‘अंत्योदय मेला और हितग्राही सम्मेलन का आयोजन हुआ था। इस सम्मेलन को सम्बोधित करने पहुंचे मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने बीजेपी का बखान करते समय इस तरह की बेहूदा टिप्पणी की।

मामला प्रकाश में आने के बाद कांग्रेस ने इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से राज्य मंत्री विश्वास सारंग को बर्खास्त करने की मांग की। कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने बीजेपी सरकार के मंत्री के बयान की निंदा करते हुए कहा कि विश्वास नारंग ने यह जताने की कोशिश की कि बीजेपी को वोट नहीं देने वाला व्यक्ति पाकिस्तानी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital