बीजेपी के पूर्व मंत्री ने पार्टी हाईकमान को बताया “गंदी नाली”

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी नेता और पूर्व मंत्री घनश्याम तिवाड़ी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राजस्थान में अपनी ही पार्टी की सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। इतना ही नहीं भाजपा आलाकमान ने अनुशासनहीतना को लेकर घनश्याम तिवाड़ी को नोटिस जारी किया तो तिवाड़ी ने पलटवार करने का मौका नहीं जाने दिया। उन्होंने बीजेपी हाईकमान को ही गंदी नाली कह दिया।

तिवाड़ी ने कहा कि हालात देखिये गंदी नाली गंगा को पवित्र रहने का उपदेश दे रही है। उनका कहना है कि उन्हें अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है, यदि नोटिस मिलता है तो उसका माकूल जवाब दिया जायेगा।

रविवार को अपने आवास पर जुटे समर्थकों को सम्बोधित करते हुए तिवाड़ी ने यहां तक कह डाला कि जेपी आन्दोलन की शुरूआत गांधीनगर गुजरात से हुई थी, लेकिन भ्रष्टाचार के इस आन्दोलन की शुरूआत जयपुर से होगी। उन्होंने युवाओं से कहा कि भ्रष्टाचारी सरकार के खिलाफ किसी से डरने और घुटने टेकने की जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र में भी घनश्याम तिवाडी ने अपनी ही पार्टी की सरकार को घेरा और कई मसलों पर वसुंधरा सरकार के लिए परेशानी तक खडी कर दी। दीनदयाल वाहिनी के बैनल तले उन्होंने राजस्थान में भ्रष्टाचार के खिलाफ कई रैलियां निकाली और कई बार प्रतिपक्ष दलों के साथ मंच भी साझा किया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital