बीजेपी की जीत पर ट्वीट कर फंसे जेएनयू वीसी, छात्र ने कहा “चलिए सर मंदिर बनाएंगे”

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बीजेपी की जीत की खबर पर जवाहर लाल नेहरू विश्वविधालय के वाइस चांसलर ने ट्वीट किया तो उनकी खिंचाई हो गयी। बीजेपी की जीत पर ख़ुशी ज़ाहिर करने वाले ट्वीट में जेएनयू वाइस चांसलर जगदीश कुमार ने लिखा कि “भारत के लोगों ने एक बार फिर जोरदार तरीके से बता दिया है कि हम विकास और समावेशी नीतियों के साथ खड़े हैं।”

उनके ट्वीट के जबाव में तरह तरह की प्रतिक्रिया आयीं। यहाँ तक कि जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष वी लेनिन कुमार ने लिखा, ‘ JNU के वीसी बीजेपी की जीत पर ट्वीट करते हैं…सर जी अब चलिए मंदिर बनाएंगे।” वहीँ कई लोगों ने उनके अनावश्यक ट्वीट पर उन्हें आड़े हाथो लेते हुए उनसे मर्यादा में रहने की सलाह भी दी।

सन्नी धीमान नामक एक यूजर ने यहाँ तक कहा कि आप कहते हैं कि आप संघी या बीजेपी के सदस्य नही हैं लेकिन आप भूल गए कि आप एक यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर हैं। वहीँ मोहित नामक एक यूजर ने कहा कि लगे हाथो एक ढोल भी मंगवा लीजिये वैसे भी हम सबको ये तो पता है कि आप किसकी धुन पर नाचते हैं।

इतना ही नहीं एक यूजर ने यहाँ तक कहा कि “और कितनी चापलूसी करोगे”, वहीँ एक यूजर ने कहा कि “कुछ लोगों को शर्म क्यों नही आती।”

गौरतलब है कि जेएनयू वाइस चांसलर पर संघ से जुड़े होने के आरोप लगते रहे हैं। वे विज्ञान भारती नाम की एक संस्था से जुड़े थे, ये संस्था आरएसएस से संबंधित है जिसका मकसद स्वदेशी विज्ञान का प्रचार प्रसार करना है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital