बिना अनुमति पीएम नरेंद्र मोदी की रैली मामले में एफआईआर दर्ज करने के मांग

नई दिल्ली । उत्तरखंड में 10 फरवरी को प्रशासनिक अनुमति के बिना पीएम नरेंद्र मोदी की रैली आयोजित किये जाने के मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत आज चुनाव आयोग पहुंचे । उन्होंने सात सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल के साथ चुनाव आयोग को मिलकर एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है कि 10 फरवरी को हरिद्वार में आयोजित पीएम मोदी की रैली के लिए प्रशासन ने अनुमति नही दी थी । इसके बावजूद बीजेपी ने पीएम मोदी की रैली का आयोजन किया । इस रैली को पीएम मोदी ने संबोधित किया ।

उत्तराखंड कांग्रेस की प्रभारी अम्बिका सोनी ने कहा कि 10 फरवरी को उत्तराखण्ड में पीएम् मोदी की रैली के आयोजन के लिए प्रशासन ने अनुमति नही दी थी । इसके बावजूद रैली के आयोजन के लिए एफआईआर दर्ज होनी चाहिए ।

क्या है मामला :
हरिद्वार में 10 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी की रैली आयोजित की गयी थी। इस रैली के लिए कोई अनुमति नही दी गयी थी । निर्वाचन आयोग ने इस मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को नोटिस दिया है, जबकि हरिद्वार जिलाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा चुका है। बीजेपी दो बार निर्वाचन आयोग को सफाई दे चुकी है।

कांग्रेस का कहना है कि जब 12 फरवरी को कांग्रेस के रोड शो कार्यक्रम को लेकर राहुल गांधी पर मुकदमा किया जा सकता है, तो फिर पीएम नरेंद्र मोदी के मामले में नरम रुख क्यों।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital