बाहुबली राजाभैया और पत्नी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

बहराइच । उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और बाहुबली नेता रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया और उनकी पत्नी सहित पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। राजा भैया पर बैंक में फर्जी तरीके से खाता खुलवाने और बैंक कर्मचारियों की मिलीभगत से पैसे के लेनदेन करने का आरोप है।

प्रतापगढ़ जिले के गोतनी मानिकपुर निवासी और राजा भैया के पूर्व पीआरओ राजीव यादव ने बहराइच के थाना दरगाह शरीफ में राजा भैया, उनकी पत्नी भानवी कुंवर सिंह समेत 5 लोगों को नामजद करते हुए धोखाधड़ी के मामले में शिकायत की थी।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि राजा भैया, पूर्व मंत्री व उनकी पत्नी भानवी, रोहित व मोनिका ने साजिश करके उसके चेकबुक से चेक काटकर व फर्जी हस्ताक्षर से शाखा प्रबंधक की मिलीभगत से उसके नाम एक्सिस बैंक में उनके नाम से खाता खुलवा लिया और इस खाते से लाखों रुपये का लेनदेन भी किया।

बहराइच के अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने धोखाधड़ी के इस मामले में न्यायालय ने 24 अप्रैल को सुरक्षित फैसले को सार्वजनिक करते हुए मामला दर्ज करने का आदेश दिया था मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर पूर्व पीआरओ ने अवमानना का वाद दायर किया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital