बक्सर के डीएम ने दिल्ली में किया सुसाइड, सुसाइड नोट मिला

बक्सर के डीएम ने दिल्ली में किया सुसाइड, सुसाइड नोट मिला

नई दिल्ली। बिहार के बक्सर जिले के नई जोइनिंग करने वाले डीएम मुकेश कुमार पांडेय ने गुरुवार को दिल्ली में आत्महत्या कर ली। आत्म हत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

बता दें कि 2012 बैच के आईएएस अधिकारी मुकेश पांडेय को 31 जुलाई को बक्सर का डीएम बनाया गया था। बतौर जिलाधिकारी यह उनकी पहली पदस्थापना थी। इसके पहले वे बेगूसराय के बलिया अनुमंडल में एसडीएम व कटिहार में डीडीसी के पद पर सेवा दे चुके थे।

मुकेश मूलतः छपरा के रहने वाले थे. 2012 में ऑल इंडिया में 14वीं रैंक लाने वाले मुकेश पांडेय तेज तर्रार, बेदाग और कड़क अफसर थे। उन्हें वर्ष 2015 में संयुक्त सचिव रैंक में प्रमोशन मिला था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुकेश पांडेय ने अपने फोन से एक मैसेज किसी को भेजा है जिसमें लिखा है कि ‘पश्चिमी दिल्ली स्थित जनकपुरी में होटल पिकाडिल्ली के दसवें तल्ले से छलांग लगाकर आत्महत्या कर रहे हैं।

मैसेज में लिखा है कि मैं जीवन से निराश हूं और मानवता से विश्वास उठ गया है। मेरा सुसाइड नोट दिल्ली के होटल लीला पैलेस में नाईक के बैग में रूम नंबर 742 में रखा है। मैं आप सबसे प्यार करता हूं, कृपया मुझे माफ कर दें।’ हालांकि वहां पुलिस के पहुंचने के बाद डीएम नहीं मिले. लेकिन उनके शव को गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक से बरामद किए जाने की सूचना है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital