फिर उगली आग : बीजेपी नेता ने कहा ‘ममता का सिर लाने वाले को 11 लाख का इनाम’

अलीगढ़। पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हनुमान जयंती के जुलुस पर हुए लाठीचार्ज के बाद अब अलीगढ बीजेपी के एक छुटभैये नेता ने आग उगलते हुए पश्चिमबंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को ग्यारह लाख का इनाम देने की घोषणा की है। इस युवा नेता का नाम योगेश वार्ष्णेय बताया जा रहा है।

अपने बयान में योगेश ने कहा है कि जब मैंने जब मैंने उस घटना का वीडियो को देखा तो मेरी आंखें फटी रह गई।उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी में इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं है। वार्ष्णेय के मुताबिक, बंगाल में सरस्वती पूजा को रुकवा दिया जाता है और राम नवमी पर मेला नहीं लगने दिया जाता। अब बीरभूम में हनुमान जयंती पर निकलने वाले जुलूस पर पुलिस ने भक्तों पर जिस तरह से बर्बर लाठी चार्ज किया है वह बेहद निंदनीय है।

योगेश ने आगे कहा कि ममता इफ्तार पार्टी कराती हैं और मुस्लिम लोगों का हर पक्ष रख रही है। ऐसे में क्या हिंदू इंसान नहीं है। मेरे मन में विचार आया कि जो भी ममता बनर्जी का सिर काटकर रख देगा मैं इसे 11 लाख रुपए का इनाम दूंगा। बता दें कि मंगलवार को बीरभूम में प्रशासन की अनुमति के बिना निकले जुलूस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था जिसमें कई लोग घायल हुए थे।

योगेश के बयान के बाद भी प्रशासन अभी तक खामोश बैठा है। अभी इस मामले में कोई कार्यवाही हुई अथवा नहीं इस पर प्रशासन के लोग जबाव देने को राजी नहीं हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital