पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब को अपशब्द कहकर सुर्ख़ियों में आये कमलेश तिवारी की हत्या

पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब को अपशब्द कहकर सुर्ख़ियों में आये कमलेश तिवारी की हत्या

लखनऊ। मुसलमानो के पवित्र  पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब को अपशब्द कहकर सुर्खियों में आये हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

मामले के खुलासे के लिए पुलिस ने क्राईम ब्रांच सहित अन्य टीमों को लगाया है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। कमलेश तिवारी की हत्या की खबर फैलने के बाद हिन्दू धर्मिक संगठनों से जुड़े लोगों ने खुर्शीदाबाग और नाका हिंडोला क्षेत्र में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और वाहनों में तोड़फोड़ भी की।

यह घटना दोपहर दो बजे करीब की बताई जाती है, जब दो बदमाशों ने कमलेश तिवारी के कार्यालय में घुसकर उस पर गोलियां चलायीं। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला लेनदेन का लगता है क्यों कि हमलावरों ने कमलेश तिवारी से करीब 36 मिनट तक बातचीत की।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हमलावरों के परिचित होने की संभावना इसलिए भी है क्यों कि कमलेश तिवारी के कार्यालय में हमलावरों को दही बड़ा और चाय परोसी गयी थी।

मीडिया रिपोर्ट के दौरान एकमात्र चश्मदीद नौकर को बदमाशों ने सिगरेट लाने के लिए भेजा। इसके बाद कमलेश तिवारी ने नौकर को मसाला लाने के लिए भेजा और जब तक नौकर आता, तब तक वह हत्या कर फरार हो गए।

हमले के बाद कमलेश तिवारी के परिवारीजनों ने ही उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीँ एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कमलेश तिवारी के नौकर स्वराष्ट्रजीत सिंह ने बताया कि शादी के विवाद को लेकर कमलेश की हत्या हुई। मुस्लिम लड़की और हिंदू लड़के की शादी को लेकर दोनों लोगों में चर्चा चल रही थी।

गौरतलब है कि कमलेश तिवारी वही शख्स है जिसने मुसलमानो के पवित्र पैंगंबर हजरत मोहम्मद साहब के लिए अपशब्द कहे थे। जिसके बाद देशभर में मुसलमानो ने प्रदर्शन किये थे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital