पीएम मोदी और सीएम योगी की आपत्तिजनक तस्वीर डालने पर दो युवक गिरफ्तार

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर अपलोड करने तथा पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप के दो अलग अलग मामलो में दो युवको को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस मामले में लखनऊ से छात्रनेता अब्दुल रज़्ज़ाक और वाराणसी से आरोपी बृजेश श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है।

पहला मामला लखनऊ का है जहाँ छात्र नेता अब्दुल रज़्ज़ाक द्वारा फेसबुक पर सीएम योगी की एक आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने के बाद हिंदू युवा वाहिनी और बजरंग दल के कार्यकर्ता रविवार देर रात तक कोतवाली में एकजुट होकर रज्जाक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमा हो गए । बाद में मामला बढ़ते देख पुलिस ने प्रोफेसर कॉलोनी निवासी अब्दुल रज़्ज़ाक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वहीँ दूसरे एक और मामले में फेसबुक पर मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर सोमवार को वाराणसी की चेतगंज पुलिस ने आदमपुर के कोनिया नई बस्ती निवासी आरोपी बृजेश श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में गत 27 फरवरी को हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता पियरी निवासी अंबरीश सिंह ने आरोपी बृजेश के खिलाफ चेतगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एक अन्य मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले बाराबंकी के सुमेरगंज निवासी इश्तियाक ऊर्फ रोमी के खिलाफ हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरेंद्र कुमार सिंह द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital