पंजाब में राजनाथ “वोट नही देना तो न दीजिये लेकिन जूते तो मत फैंकिए”

नई दिल्ली । केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पंजाब के लोगों से मार्मिक अपील करते हुए कहा कि वोट नही देना है तो मत दीजिये लेकिन कम से कम प्रत्याशियों पर जूते तो मत फैंकिए ।

पंजाब में एक रैली के दौरान उन्होंने पंजाब के मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर जूता और उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर बादल पर पथराव की घटनाओं का हवाला देते हुए कहा कि वोट देना नहीं देना ये आपको तय करना है लेकिन क्‍या आप उनपे लाठी चलाएंगे, जूते फेंकेंगे?

राजनाथ ने पंजाब में ड्रग्‍स की समस्‍या के लिए पाकिस्‍तान को जिम्‍मेदार ठहराया। उन्‍होंने पाक को चेतावनी देते हुए कहा, ”पाक यहां पे कोशिश करता है ड्रग भेजने की। मैं होम मिनिस्‍टर होने के तौर पे यकीन दिलाता हूं कि जो इसे बढ़ावा देगा उसकी मैं खाट खड़ी कर दूंगा।”

सर्जिकल स्‍ट्राइक की घटना की याद दिलाते हुए उन्‍होंने कहा, ”हम केवल इस पार नहीं लड़ सकते। जरुरत पड़ेगी तो उस पार भी लड़ सकते हैं। करके दिखा दिया हमने।” केंद्र सरकार के काम की तारीफ में उन्‍होंने कहा कि ढार्इ साल के कार्यकाल में भ्रष्‍टाचार का एक भी मामला नहीं है।

गौरतलब है कि पंजाब में एक सभा के दौरान मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर जूता फेंका गया था तथा उपमुख्यमंत्री सुखवीर बादल के काफिले पर नाराज़ लोगों ने पथराव किया था ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital