नसीमुद्दीन के मायावती पर गंभीर आरोप, जारी की ऑडियो रिकॉर्डिंग

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित किये गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर बसपा सुप्रीमो मायावती पर गंभीर लगाते हुए कुछ ऑडियो क्लिप जारी किये। उन्होंने कहा कि उनके पास ऐसे 150 टेप और हैं। नसीमुद्दीन सिद्दीकी का आरोप है कि मायावती स्वयं प्रत्याशियों से पैसे की उगाही करने को कहती थीं। इतना ही नहीं नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि मायावती ने काशीराम जी का भी अपमान किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में नसीमुद्दीन सिद्द्की ने कहा कि पहले मैं बताना चाहूंगा कि विधानसभा चुनाव के बाद मायावती ने दिल्ली में मुझे बुलाया। मेरे साथ मेरा बेटा अफजल भी था। मायावती ने मुझसे सबसे पहला सवाल यही किया कि मुसलमानों ने बीएसपी को वोट क्यों नहीं दिया?

मैंने कहा कि असलियत यह है कि कांग्रेस और सपा गठबंधन से पहले मुसलमान हमारे साथ था लेकिन गठबंधन के बाद मुसलमान कंफ्यूज हुआ और बंट गया। हमें भी उसका वोट मिला लेकिन उतना नहीं।

इस पर वह बोलीं कि मैं आपकी बात से सहम​त नहीं हूं। हमने 1993 में सपा से गठबंधन किया तो हमें मुसलमान नहीं मिला। हमने 1996 में कांग्रेस से गठबंधन किया तो हमें मुसलमान नहीं मिला। इसके बाद मायावती ने उलटा सीधा बोलना शुरू कर दिया। इस पर मैंने कहा कि ये गलत है। मैंने कहा कि मैं किसी को मिलाने नहीं लाया।

इसके बाद बैलेंस करने के लिए वह धीरे आवाज में बोलीं तो अपर कास्ट ने, किसी ने वोट नहीं दिया। इसके बाद सभी को आरोपित करने लगीं. इसके बाद उन्होंने 19 अप्रैल को प्रदेश के सभी नेताओं के सामने मेरा नाम लिए बगैर मायावती ने कहा कि एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि गठबंधन के कारण ऐसा हुआ। इससे वह सहमत नहीं हूं।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मायावती जब बिल्सी से चुनाव लड़ रही थीं, उस दौरान सभी जिम्मेदारी मेरे पर ही थी. इस दौरान मेरी इकलौती बेटी बीमार हो गई। पत्नी का फोन आया कि फौरन आ जाओ, शायद बचेगी नहीं। मैंने मायावती से घर जाने की इजाजत मांगी. लेकिन उन्होंने जाने नहीं दिया और कहा कि पार्टी से बड़ा कोई नहीं है। इसके बाद मेरी बेटी की मौत हो गई लेकिन फिर भी उन्होंने उसकी अंत्येष्टि में जाने की नही दी। मैं नहीं गया और मेरी बेटी दफना दी गई।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि आज मैं सिर्फ उन्हीं सवालों का जवाब दूंगा, जो आरोप मेरे पर लगाए गए हैं। सतीश चंद्र मिश्रा बीस साल से ही पार्टी में हैं। मैं उनसे पहले आया हूं। आनंद कुमार बच्चे थे, तब से मैं मायावती को जानता हूं और उन्हें मुझसे बेहतर कोई नहीं जान सकता. मायावती, आनंद कुमार और सतीश चंद्र मिश्रा के पास जितनी संपत्ति है, जब मैं इसका खुलासा करूंगा तो पूरे देश में नहीं, पूरी दुनिया में भूचाल आ जाएगा। आज मैं इसका खुलासा नहीं करूंगा. लेकिन जैसे-जैसे मेरे पर आरोप लगते जाएंगे, मैं खुलासे करता जाऊगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital