दिग्विजय सिंह ने रामदेव को बताया ‘फर्जी पासपोर्ट, फर्जी डिग्री और चूर्ण चटनी बेचने वाला’

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने योग गुरु बाबा रामदेव द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजऋषि की उपाधि दिए जाने पर बाबा रामदेव पर बड़ा हमला बोला है।

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर बाबा रामदेव का नाम लिए बिना कहा कि “फर्जी पासपोर्ट, फर्जी डिग्री बनवाने वाला चूर्ण, चटनी, चड्डी बेचने वाला भगवा वस्त्रधारी होकर प्रधानमंत्री को राजऋषि के पद से सम्मानित कर रहा है।”

दिग्विजय सिंह ने लिखा कि “वाकई में भाई कलयुग आ गया है। हे प्रभु एक बार फिर से अवतरित होकर भारत को ऐसे लोगों से बचाओ।” गौरतलब है कि इससे पहले भी दिग्विजय सिंह बाबा रामदेव को व्यापारी बताते रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक किये गए अपने ट्वीट में कहा कि पूर्व में राज ऋषि के पद से वाराणसी की विद्वत परिषद सम्मानित करती थी, अब रामदेव कर रहा है। उन्होंने सवाल किया कि “क्या वाराणसी की विद्वत परिषद ने रामदेव को अधिकृत किया है? हे प्रभु धर्म की रक्षा करो।”

गौरतलब है कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्मनगरी स्थित पतंजलि योगपीठ पहुंचे थे। जहां उन्होंने योग इंस्टीट्यूट एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन किया था। इस मौके पर रामदेव ने पीएम मोदी को राष्ट्रऋषि की उपाधि से नवाजा था, तो वहीं पीएम ने सभी से गंदगी न करने का संकल्प लेने को कहा था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital