दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप: पाक ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई से पैसे लेते हैं बीजेपी, बजरंगदल

दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप: पाक ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई से पैसे लेते हैं बीजेपी, बजरंगदल

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई से पैसा लेते हैं।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई द्वारा जारी एक वीडियो में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह साफतौर पर यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि बजरंग दल और भाजपा आईएसआई से पैसा ले रहे हैं, इस पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

इतना ही नहीं वीडियो में दिग्विजय सिंह यह भी कहते हैं कि आईएसआई के लिए मुसलमान कम गैर मुसलमान ज्यादा जासूसी कर रहे हैं। इस बात को समझा जाना चाहिए।

वीडियो में दिग्विजय सिंह देश की अर्थव्यवस्था को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है, नौकरियां नहीं हैं, अपना घाटा पूर्ति करने के लिए आरबीआई है, मोदी को सभी बातें छोड़कर अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए।

दिग्विजय सिंह के आरोपों में कितना दम:

गौरतलब है कि अभी हाल ही में मध्य प्रदेश में पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने के मामले में पुलिस ने पांच सदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है। जिन पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमे बलराम सिंह, भागवेंद्र सिंह, सुनील सिंह, शुभम तिवारी तथा एक अन्य शामिल हैं।

इन युवको को मध्य प्रदेश के अलग अलग इलाको से गिरफ्तार किया गया। क्राइम ब्रांच को गिरफ्तार युवको के फोन और लैपटॉप से 13 पाकिस्तानी नंबर मिले हैं। इन नंबरों के जरिए वह आतंकियों के फंड मैनेजर से वीडियो कॉलिंग, मैसेंजर कॉल और व्हाट्सएप चैट किया करते थे। गिरफ्तार युवक पाक ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई के सम्पर्क में थे और पाकिस्तान से अपने खाते में पैसे डलवाकर आतंकियों तक पहुंचाते थे।

गिरफ्तार युवको में बलराम को इससे पहले भी भोपाल एटीएस ने आठ फरवरी 2017 को गिरफ्तार किया था। वहीं भागवेंद्र सिंह को इंदौर एसटीएस ने गिरफ्तार किया था। बलराम गिरफ्तारी के बाद जमानत पर बाहर आया था और उसने दोबारा यह काम शुरू कर दिया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital