दाऊद की मौत की खबर पर बोला छोटा शकील “एकदम फिट है भाई”: मीडिया रिपोर्ट्स

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तबियत को लेकर मीडिया में आ रही खबरों पर छोटा शकील ने खबरों को महज अफवाह करार दते हुए कहा कि “भाई एकदम फिट है” , सीएनएन न्यूज 18 के मुताबिक छोटा शकील ने इन खबरों का खंडन किया है। वहीँ कल मीडिया में आयी खबरों के अनुसार दाऊद इब्राहिम की किडनियों ने काम करना बंद कर दिया है और वह वेंटिलेटर पर है।

आज मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि दाऊद को दिल का दौरा पड़ने के बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। खबरों में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया कि दाऊद के शरीर के एक भाग ने काम करना बंद कर दिया है और अब उसका बच पाना मुश्किल है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक हार्टअटैक के बाद दाऊद को कराची के कंबाइंड मिलिटरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इन खबरों की कहीं से पुष्टि नहीं हो सकी है। कुछ रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ब्रेन सर्जरी के बाद दाऊद को वेंटिलेटर पर रखा गया है। रिपोर्टों के मुताबिक दाऊद को आखिरी बार 19 अप्रैल को देखा गया था और वह अपनी आखिरी सांसें गिन रहा है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि हार्ट अटैक से दाऊद की पा‌किस्तान में मौत हो गई है। मी‌डिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि दाऊद ने कराची के कंबाइंड मिलिट्री हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। हांलाकि अभी तक किसी भी खबर की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital