तीन साल पूरे होने पर जश्न मनाएगी मोदी सरकार, कांग्रेस खोलेगी नाकामियों की पोल

नई दिल्ली। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार तीन वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में देश में बड़े प्रचार की तैयारी में जुटी है। बीजेपी सूत्रों की माने सरकार के तीन साल पूरे होने पर विधानसभा स्तर पर कार्यक्रमों के आयोजनों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल की सकारत्मक तस्वीर को जनता के सामने रखने के लिए बीजेपी ने खासा बड़ा कार्यक्रम बनाया है।

इसमें पार्टी सांसद अपनी अपनी लोकसभा क्षेत्रो में कार्यक्रम का आयोजन कर जनता को मोदी सरकार की तीन साल की उपलब्धियां बताएँगे वहीँ पार्टी विधायक विधानसभा स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे। सूत्रों की माने तो इन कार्यक्रमों में कई केंद्रीय मंत्री शिरकत करंगे।

वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस मोदी सरकार की तीन साल की नाकामियों का कच्चा चिटठा तैयार करने में जुटी है। कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोदी सरकार के तीन सालो के कार्यकाल में प्रतिदिन हुई घटनाओं का लेखा जोखा तैयार किया जा रहा है। इसमें उत्तर प्रदेश से लेकर कश्मीर तक शामिल है।

सूत्रों ने कहा कि बीजेपी की विफलताओं को जनता के सामने लाने के लिए कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, गुलाम नबी आज़ाद, शशि थरूर, कपिल सिब्बल, पीचिदंबरम सहित करीब एक दर्जन लोग नरेंद्र मोदी सरकार की विफलताओं पर एक श्वेत पत्र तैयार कर रहे हैं।

कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल में असफलताओं की बड़ी लिस्ट है। इसमें लोकसभा चुनाव में जनता से किये गए वादे, नोटबंदी, कश्मीर में ख़राब होती परिस्थतियाँ, गौ रक्षको के हमले, देश में असहिष्णुता का माहौल, नक्सलियों के हमले जैसे बड़े घरेलु मुद्दों के अलावा सरहद पार से पड़ौसी मुल्क पाकिस्तान द्वारा लगातार किये जारहे हमलो में सैनिको के शहीद होने का मामला भी शामिल है।

सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस अपने पार्टी सांसदों, विधायकों और नेताओं से जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल की असफलताओं की पोल खोलेगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital