तिहाड़ जेल में कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार से मिलीं सोनिया गांधी

तिहाड़ जेल में कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार से मिलीं सोनिया गांधी

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार से आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तिहाड़ जेल पहुंचकर मुलाकात की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी प्रातः 9 बजे दिल्ली के तिहाड़ जेल पहुंची। जहाँ उन्होंने कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य को लेकर हाल जाना।

इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से भी तिहाड़ पहुंचकर मुलाकात कर चुकी हैं।

बता दें कि कर्नाटक कांग्रेस के संकट मोचन कहे जाने वाले कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार की जमानत याचिका पर बुधवार को अपना फैसला सुना सकता है। न्यायमूर्ति सुरेश कैत ने उनकी जमानत याचिका पर 17 अक्तूबर को अपना फैसला सुरक्षित रख लिखा है।

याचिका में दावा किया गया है कि यह मामला राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता का परिणाम था और उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं हैं। याचिका में डी के शिवकुमार के ख़राब स्वास्थ्य का भी हवाला दिया गया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital