जो गांधी को मानने वाले हैं वो इस देश को बचा लें: ओवैसी

जो गांधी को मानने वाले हैं वो इस देश को बचा लें: ओवैसी

नई दिल्ली। महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के अवसर पर आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गोडसे का नाम लेकर बीजेपी पर निशाना साधा।

एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि नाथूराम गोडसे ने तो गांधी को गोली मारी थी, मगर मौजूदा गोडसे गांधी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांधी को मानने वाले हैं वो इस देश को बचा लें।

बुधवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम सांसद ने कहा कि देश में भाईचारा खत्म करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग देश को धर्म के आधार पर बांटने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि एनआरसी के नाम पर मुसलमानो को धमकी दी जा रही है, मुसलमानो में भय पैदा किया जा रहा है।ओवैसी ने कहा कि उस नाथूराम गोडसे ने तो महात्मा गांधी को गोली मारी थी लेकिन अब देश में मौजूदा गोडसे हिंदुस्तान को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

ओवैसी की इसी रैली में टिकट को लेकर हंगामा देखने को मिला। दरअसल जावेद कुरैशी को टिकट न दिए जाने के कारण पार्टी कार्यकर्ता नाराज थे। कुरैशी औरंगाबाद मध्य से चुनाव लड़ना चाहते थे मगर पार्टी ने उन्हें इस विधानसभा सीट से टिकट नहीं दिया। जब वह लोगों को संबोधित कर रहे थे तब पार्टी समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital