जब लालू ने पत्रकार की ले ली क्लास, कहा “अपने बाप मोदी से पूछो”

जब लालू ने पत्रकार की ले ली क्लास, कहा “अपने बाप मोदी से पूछो”

नई दिल्ली। अरनब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक के एक पत्रकार को राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से सवाल पूछना इतना भारी साबित हुआ कि लालू ने सवाल पूछने वाले रिपोर्टर की ही क्लास ले ली। इतना ही नहीं लालू ने सवाल पूछ रहे रिपोर्टर से कहा कि वह सवाल अपने बाप मोदी से पूछे जिससे वह सुपारी लेकर आया है।

दरअसल लालू यादव कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बुलावे पर दिल्ली आये थे। सोनिया गांधी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को चुनने के लिए विपक्षी दलों की बैठक हुईं थी। लालू यादव जब दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे तो रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर ने उनसे बेनामी संपत्ति के बारे में सवाल पूछा और हिरदय लाल चौधरी से आपका क्या संपर्क है, तो लालू ने अपने ही अंदाज में कहा कि आप आराम करिए, इसके जवाब में रिपोर्टर ने कहा कि आराम करने की हमारी नौकरी नहीं है, हमारी नौकरी सवाल पूछने की है और हम सवाल करेंगे।

इस पर लालू यादव ने कहा कि आपके सवाल का कोई जवाब हमारे पास नहीं है। तब पत्रकार ने कहा कि आप घोटाला पर घोटाला करेंगे और हम सवाल नहीं करेंगे। तब लालू यादव ने कहा कि घोटालाबाज तुमलोग हो, मोदी का सुपारी लिये हुए हो तुमलोग।

इसके बाद लालू के साथ मौजूद लोगों ने रिपोर्टर को उनसे दूर कर दिया, लेकिन पत्रकार ने फिर सवाल पूछा, शहाबुद्दीन के साथ क्या रिलेशन है आपका? तो लालू बोले, मेरा अच्छा रिलेशन है। इस पर पत्रकार ने कहा कि गैंगस्टर के साथ रिलेशन है आपका, जवाब नहीं देंगे? इसके बाद लालू अपना आपा खो बैठे और पत्रकार पर चिल्लाकर बोले, बेहूदा कहीं का। इसपर पत्रकार ने बोला ऐसा आप कैसे बोल सकते हैं, सवाल पूछ रहे हैं। इस दौरान लालू बोलते रहे, गाली देता है, टीवी पर गाली देता है, हमलोग नहीं सुनते हैं।

रिपोर्टर ने फिर पूछा-एक सवाल पूछ रहे हैं आपसे। इसके बाद लालू बोले-अपने बाप से पूछो! लालू यादव और टीवी रिपोर्टर के बीच बहस चलती रही, पत्रकार ने कहा-ये बोलने का तमीज तो नहीं है आपका, तो लालू बोले- तमीज तुम्हारा है। इसके बाद रिपोर्टर ने लालू यादव को कहा कि, आप जंगल राज करेंगे, घोटाला करेंगे, और मीडिया को गाली देंगे आप।

 

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital