चिन्मयानंद से जुड़े सवाल पर पत्रकारों को नसीहत देने लगे योगी के मंत्री

चिन्मयानंद से जुड़े सवाल पर पत्रकारों को नसीहत देने लगे योगी के मंत्री

बदायूं (विजय श्रीवास्तव)। बदायूँ में पिछले कुछ दिनों से डेरा डाले बैठे पशुधन मत्स्य पालन एवम दुग्ध मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने मीडियाकर्मियों द्वारा पूछे गए एक सवाल का जबाव देने की वजाय उन्हें ही नसीहत दे डाली।

एक छात्रा के यौन शोषण मामले में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद को लेकर मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए सवाल पर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि “अच्छी अच्छी बातें करो, आप अच्छे लोग हो। मंत्रीजी यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि भगवान का नाम दिव्यांग है।”

जिले में दो दिनों से डेरा डाले हुए जिले के प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने आज पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहले तो राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं का गुणगान किया। वहीँ बातो ही बातों में भगवान को दिव्यांग बता दिया।

उन्होंने कहा कि पहले विकलांगो को ऐसे नामो से बुलाया जाता था लेकिन माननीय प्रधानमंत्री ने उनको दिव्यांग कहा, और दिव्यांग भगवान का नाम है। प्रभारी मंत्री से शाहजहांपुर कांड मामले में स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी न होने को लेकर हाल ही में पीड़िता के बयान पर पूछे गए सवाल पर लक्ष्मी नारायण चौधरी सवाल से कन्नी काटते दिखाई दिए।

उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जबाव देने की जगह उल्टा पत्रकारों को ही नसीहत दे डाली और प्रेस वार्ता से उठकर जाते हुए कहा कि “आप सब अच्छे लोग हैं अच्छी बातें किया करो यह बातें अच्छी नही हैं।”

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद पर कानून की एक छात्रा ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इस मामले की जांच कर रही एसआईटी को सबूत के तौर पर छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद के 43 वीडियो दिए हैं। इनमे से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital