गुरमेहर मामले में बैकफुट पर आये सहवाग, कहा “किसी को निशाना बनाने का इरादा नही था”

नई दिल्ली । रामजस हिंसा मामले में कैंपेन चलाने वाली दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर पर किये गए अपने कमेंट पर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने सफाई दी है कि उनका इरादा किसी को निशाना बनाने का नहीं था।

बता दें कि रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के बाद विद्यार्थी परिषद का विरोध करते हुए दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा और शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया था। जिसमे उसने कहा था कि वह एबीवीपी से नहीं डरती क्यों कि वह अकेली नही है सभी छात्र उसके साथ हैं। सोशल मीडिया पर इसी कैंपेन में एक पुराना वीडियो भी जुड़ गया। इस पुराने वीडियो में गुरमेहर कौर ने कहा था कि उनके पिता को पाकिस्तान ने नहीं, युद्ध ने मारा था।

इस पर वीरेंद्र सहवाग ने लिखा था कि तिहरा शतक उन्होंने नहीं, उनके बल्ले ने बनाया था। इसके बाद गुरमेहर और सहवाग दोनों के ट्वीट ट्रोल करने लगे। कुछ लोगों का कहना था कि सहवाग अपने शतक को सैनिकों की शहादत के बराबर रख रहे हैं।

सहवाग के कमेंट के बाद कई लोगों ने उनके ट्वीट की निंदा की। मामले को तूल पकड़ता देख सहवाग ने अब कहा कि उनका इरादा किसी को निशाना बनाने का नहीं था।सभी अपने विचार व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र हैं। वहीं ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने भी कहा है कि वह गुरमेहर कौर के खिलाफ नहीं हैं। वह उनका सम्मान करते हैं। वह शहीद की बेटी हैं। बस मेरे विचार उनसे अलग हैं।

अपने ट्वीट में वीरेंद्र सहवाग ने लिखा है, ट्वीट में मेरी राय थी। किसी की सहमति या असहमति मायने नहीं रखती। वह (गुरमेहर कौर) अपने विचार व्यक्त कर सकती हैं उनका ट्वीट किसी के खिलाफ नहीं था। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, उन्हें रेप की धमकी देना नीच काम है। सभी अपने विचार रख सकते हैं, गुरमेहर भी और फोगाट बहनें भी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital