गुजरात : भाजपा नेताओं पर गैंग रेप का आरोप,पार्टी की सभाओं में सप्लाई होती थीं लड़कियां!

अहमदाबाद । गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर गैंग रेप करने और लड़कियों को पार्टी की सभाओं में सप्लाई करने के गम्भीर आरोप लगने के बाद हड़कंप मच गया है । सूत्रों के अनुसार अभी इस कड़ी में कुछ बड़े नेताओं के नामो का खुलासा भी हो सकता है ।

गौरतलब है कि एक महिला ने भाजपा नेता सहित 10 लोगों पर साल भर तक कई बार रेप करने और सेक्‍स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। पुलिस में दर्ज कराइ गयी शिकायत में महिला ने कहा है कि वह अगस्‍त 2015 में पीडि़ता नौकरी की तलाश में नलिया आई थी। यहां पर उसकी पहचान भाजपा नेता शांतिलाल सोलंकी से हुई।

शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नेता सोलंकी ने अपनी गैस एजेंसी में लड़की को क्‍लर्क के रूप में नौकरी दे दी। लेकिन जब वह एडवांस सैलेरी लेने गई तो कथित तौर पर उसकी कोल्‍ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया गया और सोलंकी सहित तीन लोगों ने उससे रेप किया।

पीडि़ता ने आरोप लगाया कि आरोपी इलाके में सेक्‍स रैकेट भी चलाते है। उन्‍होंने नौकरी का लालच देकर कई महिलाओं को इसमें धकेला है। महिलाओं को भाजपा की सभाओं में भेजा जाता था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीडि़ता ने उन 35 महिलाओं के नाम भी बताएं जिन्‍हें भाजपा के कार्यक्रमों या सभाओं में जाने के लिए आई कार्ड जारी किए गए थे।

पीडि़ता ने एफआईआर में भाजपा नेता शांतिलाल सोलंकी, गोविंद परुमलानी, अजीत रमवानी और वसंत भानुशाली के साथ ही कुछ स्‍थानीय कारोबारियों पर आरोप लगाए हैं।

मामला प्रकाश में आने के बाद डिफेंसिव मोड़ में आयी गुजरात भाजपा ने चार नेताओं को सस्‍पेंड कर दिया है। तीन भाजपा नेताओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital