कोलकाता के पूर्व मेयर को बीजेपी नहीं आयी रास, दो महीने बाद ही टीएमसी में करेंगे घर वापसी

कोलकाता के पूर्व मेयर को बीजेपी नहीं आयी रास, दो महीने बाद ही टीएमसी में करेंगे घर वापसी

कोलकाता। दो महीने पहले ही तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़कर बीजेपी में गए कोलकाता के पूर्व मेयर सोवन चटर्जी का बीजेपी में दम घुटने लगा है और वे जल्द ही ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में घर वापसी करेंगे।

सोवन चटर्जी ने अपनी घर वापसी के संकेत उस समय दिए जब भाईदूज के दिन वे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास पहुंचे। माना जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद हाशिये पर रखे गए सोवन चटर्जी ने ममता बनर्जी से घर वापसी की अनुमति मांगी है।

चार बार सांसद और पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री रह चुके सोवन चटर्जी कभी तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में से एक थे लेकिन वे अचानक ही तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे।

सूत्रों की माने तो बीजेपी में शामिल होने के बाद सोवन चटर्जी को पार्टी ने न तो कोई ज़िम्मेदारी दी और न ही कोई तरजीह दी गयी। इसके चलते सोवन चटर्जी का पार्टी के अंदर दम घुटने लगा और अंततः उन्होंने घर वापसी का फैसला कर लिया।

हालाँकि सोवन चटर्जी ने अपनी घर वापसी को लेकर अभी कोई बयान नहीं दिया है लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भाई दूज पर मुलाकात के बाद यह चर्चा जोर पकड़ रही है कि सोवन चटर्जी जल्द ही घर वापसी करेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital