केजरीवाल पर लगे दो करोड़ रुपये लेने के आरोप की जांच एंटी करप्शन को सौंपी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में चल रही घमासान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर उन्ही की पार्टी के पूर्व मंत्री द्वारा लगाए गए दो करोड़ रुपये लेने के आरोप की जांच एंटी करप्शन ब्यूरो को सौंपी गयी है। दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने एसीबी से सात दिनों के अंदर जांच की रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में आरोप लगाया था कि उनके सामने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपये नकद दिए थे।

इसके बाद सोमवार को एसीबी के ऑफिस पहुंचे कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल पर लगाए आरोपों की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। सोमवार (आठ मई) को मिश्रा अपना बयान दर्ज कराने के लिए एसीबी के दफ्तर पहुंचे हैं। मिश्रा ने कहा है कि उनकी, सीएम केजरीवाल और सत्येंद्र जैन का तत्काल लाई-डिटेक्टर टेस्ट किया जाना चाहिए।

कपिल मिश्रा के आरोप लगाने के बाद ही आम आदमी पार्टी नेताओं और स्वयं अरविन्द केजरीवाल ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया। दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कपिल मिश्रा के आरोपों को एक चुटकुला बताते हुए ख़ारिज कर दिया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital