केजरीवाल का बड़ा हमला: जो काम 70 सालो में ISI नहीं कर पाई बीजेपी ने 3 साल में कर दिया

केजरीवाल का बड़ा हमला: जो काम 70 सालो में ISI नहीं कर पाई बीजेपी ने 3 साल में कर दिया

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए देश में नफरत का माहौल पैदा करने का आरोप लगाया है।

केजरीवाल ने कहा कि भारत में हिन्दू मुस्लिमो को बांटने का काम 70 वर्षो में पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई नहीं कर पाई वह काम बीजेपी ने तीन साल में कर दिया।

आम आदमी पार्टी की स्थापना को पांच वर्ष पूरे होने पर दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित एक क्रान्ति के पांच साल कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि ‘देश बेहद नाजुक दौर से गुजर रहा है, जबकि हिंदू मुसलमान को आपस में लड़ाकर देश को बांटने की कोशिश की जा रही है। हिंदू मुसलमान के नाम पर भारत को बांटना ही पाकिस्तान का सबसे बड़ा मकसद और सपना है।’

उन्होंने भाजपा पर परोक्ष हमला बोलते हुये कहा, ‘जो लोग देश को हिंदू मुसलमान के नाम पर बांट रहे हैं, वे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट हैं, वे राष्ट्रभक्त का चोला पहने देशद्रोही हैं।’

केजरीवाल ने कहा कि देश को तोड़ने का जो काम आईएसआई 70 साल में नहीं कर पाई, वह काम भाजपा ने तीन साल में कर दिया।

इतना ही नहीं, भाजपा पर आरोपों के बीच केजरीवाल ने AAP में मचे अंदरूनी घमासान पर भी पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि जब पार्टी और देश के हितों में विरोधाभास हो तो पार्टी के हितों को भूल जाना और देश के हित में काम करना।

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इनकम टैक्स वाले हमारे पीछे छोड़ दिए। मेरे ऊपर 33, मनीष पर 8, सत्येंद्र जैन पर 8 मुकदमे चल रहे हैं. लेकिन हौसला नहीं तोड़ पाए। एंटी करप्शन ब्रांच हमसे छीन ली गई और सीआरपीएफ भेजकर कब्जा कर लिया. हमारी सारी पॉवर छीन ली गई।

केजरीवाल ने कहा कि आज भी हमें राम लीला मैदान की वो पलें याद हैं जो राजनीतिक पार्टी बनाने से पहले हमने अन्ना हजारे और हजारों के समर्थकों के साथ यहां बिताए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital