किसानो पर पुलिस फायरिंग: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया इतिहास का काला दिन

किसानो पर पुलिस फायरिंग: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया इतिहास का काला दिन

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के मंदसौर में प्रदर्शनकारी किसानो पर पुलिस फायरिंग में 6 किसानो की मौत को कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के इतिहास का काला दिन करार दिया है।

ज्योतिरादित्य ने कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों के आंदोलन को जिस बर्बरता से कुचला जा रहा है, वो अत्यन्त शर्मनाक है। मैं इस दुःखद घटना की कड़ी निंदा करता हूँ। उन्होंने कहा कि मप्र के इतिहास में आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ। हमारे अन्नदाताओं पर गोली चलाना दुखदायी एवं दिल को दहलाने वाला है। प्रदेश के लिए ये एक काला दिन है।

ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सिंधिया ने कहा कि अपने अधिकार की लड़ाई लड़ रहे अन्नदाताओं के ख़िलाफ़ सत्ता के नशे में मगरूर सरकार तानाशाही तरीक़े से उनकी आवाज को कुचलना चाहती है।

मृतक किसानो के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए ज्योतिरादित्य ने कहा कि मन्दसौर में पुलिस फ़ायरिंग में किसानों की मौत अत्यंत ही दुर्भागयपूर्ण एवं दुखद है। मैं स्तब्ध हूं। मैं उनके परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूँ ।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में फसलों के वाजिब दाम सहित अन्य मांगों को लेकर चल रहा किसानों का आंदोलन मंगलवार को हिंसक हो गया। जब मंदसौर जिले में आंदोलन कर रहे किसानों पर पुलिस ने गोलियां बरसाईं, जिसमें पांच किसानों की मौत हो गई।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital