कांग्रेस में अब सोशल मीडिया संभालेंगी मशहूर कन्नड़ अभिनेत्री राम्या

नई दिल्ली। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अपने संगठन में कई तरह के बदलाव कर रही है। अब सोशल मीडिया सँभालने के लिए कांग्रेस हाईकमान ने हरियाणा से सांसद दीपेंदर सिंह हुड्डा की जगह अब कर्नाटक की पूर्ण सांसद और मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस राम्या को अपनी सोशल मीडिया की कमान सौंप दी है।

वहीं जानकारी के मुताबिकत राम्या ने नई जिम्मेदारी को संभालते हुए वॉर रूम स्थित सोशल मीडिया के ऑफिस में भी बैठना शुरू कर दिया है। बता दें कि पिछले दिनों हुड्डा को टीम ने फेयरवेल पार्टी देकर विदा किया था। बताया जा रहा है कि टीम राहुल की सलाह पर पार्टी को सोशल मीडिया को और अधिक आक्रामक बदलाव के लिए किया गया है।

कांग्रेस की सोशल मीडिया की यह टीम पार्टी की ऑफिशियल वेबसाइट, ट्वीटर, फेसबुक जैसे अकाउंट को हैंडल करती है। सूत्रों की मानें तो पार्टी में हुड्डा को कोई नई और अहम जिम्मेदारी दी सकती है. उन्हें किसी राज्या का प्रभारी बनाया जा सकता है।

बता दें कि भाजपा की सोशल मीडिया टिम काफी मजबूत है। शायद यही वजह है कि कांग्रेस भी सोशल मीडिया पर अपनी पकड़ मजबूत बनाने के इरादे में है। राम्या युवा हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसे देखते हुए कांग्रेस ने ये फैसला लिया है। हालांकि इस बदलाव से क्या फायदा होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital