कलेक्टर की मौजूदगी में युवक ने भाजपा सांसद को जड़ा थप्पड़

कलेक्टर की मौजूदगी में युवक ने भाजपा सांसद को जड़ा थप्पड़

sonaram-chaudhary

बाड़मेर । बीते सोममवर को एक शादी समारोह में एक युवक ने बाड़मेर से सांसद सोनाराम चौधरी को थप्‍पड़ जड़ दिया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान कलेक्‍टर और अन्‍य अधिकारी भी मौजूद थे।

सोनाराम और आरोपी खरथाराम के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। गुस्‍साए खरथाराम ने सोनाराम को चांटा जड़ दिया। सोनाराम के सुरक्षाकर्मियों ने इस मामले में रिपोर्ट लिखाई है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीछा करते हुए खरथाराम और उसके साथी प्रेमाराम भादू को पकड़ लिया। दोनों से पूछताछ की जा रही है और थप्‍पड़ मारने की असली वजह पूछी जा रही है।

बाड़मेर कलेक्‍टर सुधीर शर्मा ने कहा कि वह सांसद के साथ थे। लेकिन जिस समय घटना हुई उस समय उनसे कुछ दूर थे। हालांकि उन्‍होंने एक व्‍यक्ति को सांसद के साथ हो हल्‍ला करते देखा था। सांसद ने इस बारे में बताया कि आरोपी कॉलेज चलाता है। वह पहले भी कई लोगों के साथ मारपीट कर चुका है।

इस संबंध में जब मेरे पास शिकायत आई थी तो मैंने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवार्इ करने को कहा था। वह जेल में भी रह चुका है। शादी समारोह में उसने इसी संबंध में मुझसे बात शुरू की। फिर उसने थप्‍पड़ जड़ दिया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital