करूणानिधि के जन्मदिन पर विपक्ष ने भरी मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार

चेन्नई । डीएमके प्रमुख एम.करुणानिधि के 94वें जन्मदिन के मौके पर चेन्नई में विपक्षी दलों ने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए हुंकार भरी।

विपक्ष ने मोदी सरकार पर देश को विभाजित करने का आरोप लगाते हुए ‘संप्रदायवाद’ तथा ‘फासीवाद’ के खिलाफ एकजुट होकर मुकाबला करने का आह्वान किया।

विपक्षी नेता डीएमके प्रमुख एम.करुणानिधि के 94वें जन्मदिन के मौके पर एक सार्वजनिक सभा करने के लिए इकट्ठा हुए थे। डीएमके प्रमुख करुणानिधि स्वास्थ्य कारणों से डीएमके प्रमुख खुद मौजूद नहीं थे।

इस कार्यक्रम में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित शीर्ष नेता मौजूद थे, इस कार्यक्रम में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को भी शिरकत करना था लेकिन तबियत ख़राब होने के चलते अंतिम समय पर उन्हें अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश में एक विचारधारा है, जो यह सोचता है कि उसके पास सभी सवालों के जवाब हैं और लोगों द्वारा झेले जा रहे विभिन्न मुद्दों पर दूसरों से बात नहीं करता। कांग्रेस नेता ने कहा कि जब पूरी दुनिया कह रही है कि अर्थव्यवस्था में गिरावट नोटबंदी की वजह से है, वहीं इस बारे में केंद्रीय वित्त मंत्री की अलग राय है।

वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि करुणानिधि का कद बेहद बड़ा है, जिन्होंने दबे-कुचलों तथा पिछड़ी जातियों के लिए लड़ाई लड़ी। भाकपा नेता डी. राजा ने कहा कि अगर करुणानिधि मंच पर मौजूद होते, तो वह देश में सांप्रदायिक राजनीति के खिलाफ बोलते।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital