कमलेश तिवारी की मां ने योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाया बड़ा आरोप

कमलेश तिवारी की मां ने योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाया बड़ा आरोप

लखनऊ। लखनऊ में कल हुई हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद भले ही गुजरात से तीन युवको को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन मृतक कमलेश तिवारी की मां कुछ और ही कह रही हैं।

कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने एक चैनल से बातचीत में उत्तर प्रदेश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने कमलेश तिवारी की सुरक्षा घटा दी थी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासन में 17 गार्ड दिए गए थे, बीजेपी की सरकार आने के बाद सुरक्षा गार्डो की संख्या घटाकर 04 कर दी गयी।

इतना ही नहीं कुसुम तिवारी ने कहा कि घटना के बाद डायल 100 पर फोन किया गया लेकिन कोई मदद नहीं आयी। उन्होंने कहा कि इसमें नाका पुलिस की मिलीभगत है।

कुसुम तिवारी ने इस बात से साफ़ तौर पर इंकार किया कि वे इस मामले को हिन्दू मुस्लिम मानती हैं। उन्होंने कहा कि उनके बेटे की हत्या की साजिश रची गयी।

वहीँ इससे पहले मृतक हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम तिवारी ने कहा कि जो लोग पकड़े गए हैं अगर उनके खिलाफ कोई सबूत हैं तो जांच NIA करे, मुझे इस प्रशासन पर विश्वास नहीं है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने शनिवार की सुबह संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इस वारदात में दो और आरोपी शामिल हैं, जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि तिवारी के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उप्र के बिजनौर निवासी अनवारूल हक और नईम काजमी के नाम हैं तथा उन्हें भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सिंह ने कहा कि सूचनाएं और सुराग मिलने के बाद शुक्रवार को ही छोटी-छोटी टीमें गठित की गई थी। जांच में इस मामले के तार गुजरात से जुड़े होने का संकेत मिला।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital