कपिल मिश्रा ने दी पार्टी से निकालने की चुनौती, आप ने की सदस्यता निरस्त

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

इससे पहले कपिल मिश्रा ने पार्टी द्वारा पीएसी की बैठक बुलाए जाने पर चुनौती देते हुए कहा, ”7 बजे पीएसी की मीटिंग है, चैलेंज देता हूं कि मुझे पार्टी से निकाल कर दिखाओ। मुझे धमकियां मिल रही हैं मैसेजेस और फोन पर।” इन सभी उठापटक के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ‘सत्य की जीत होगी’, कल विधानसभा का विशेष सत्र शुरू हो रहा है।

आम आदमी पार्टी (आप) ने कार्रवाई करते हुए पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है और उनकी प्राथमिक सदस्यता निरस्त कर दी है। इसके साथ ही पार्टी ने लोकसभा सांसद भगवंत मान को पंजाब का संयोजक बनाया है। संजय सिंह ने पंजाब चुनावों में उम्मीदों के मुताबिक बेहतर प्रदर्शन नहीं करने पर संयोजक पद से इस्तीफा दे दिया था।

इससे पहले आज (सोमवार) शाम प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कपिल ने कहा कि उनके पास केजरीवाल के भ्रष्‍टाचार के पुख्‍ता सबूत हैं जो वे मंगलवार को सीबीआई को सौंपेंगे। उन्‍होंने कहा कि वह इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराएंगे। कपिल ने कहा, ”मैं गवाह बनकर खड़ा रहूंगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital