ओमपुरी का भाजपा से मोहभंग, कहा ‘भाजपा से बेहतर है आप’

ompuri

नई दिल्ली। अपने दमदार अभिनय के साथ बेबाक बयानों के लिए चर्चित बॉलीवुड अभिनेता ओमपुरी ने आम आदमी पार्टी को राहत दी है। उन्होंने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी की बजाय आप को प्राथमिकता देंगे, क्योंकि वह दिल्ली में बेहतर काम कर रही है।

टीवी कार्यक्रम में अभिनेता ने कहा कि वह आशा करते हैं कि अरविंद केजरीवाल पिछली सरकार जैसी गलती नहीं दोहराएंगे, जैसाकि उन्होंने 49 दिनों के कार्यकाल में किया था।

कार्यक्रम के दौरान जब अभिनेता ओमपुरी से पूछा गया कि वे भाजपा व आप में से किसे चुनना पसंद करेंगे? इसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि Good luck to you (AAP)। साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बेहतर काम कर रही है।

17 जून को रिलीज होने वाली फिल्म उड़ता पंजाब विवाद पर पूछे गए प्रश्न पर ओमपुरी ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) के मुखिया पहलाज निहलानी की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि वह इस तरह बर्ताव कर रहे हैं, जैसे कि वह CBFC के मुखिया न होकर किसी फिल्म के डायरेक्टर हों। उन्होंने कहा कि पहलाज निहलानी लोगों की आवाज को दबा रहे हैं। उनका इशारा फिल्म निर्माताओं की ओर था।

पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता ओमपुरी ने पीएम मोदी का समर्थन करते हुए बयान दिया था और कांग्रेस पर करारा हमला बोला था। ओमपुरी ने कहा था कि पीएम मोदी की गोदी में बैठने के अलावा उनके पास कोई चॉइस नहीं है, क्योंकि बाकी सभी की गोदियां उन्होंने देख ली हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital