एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद गायकवाड़ से हटाया प्रतिबंध

नई दिल्ली। एयर इण्डिया कर्मचारी से मारपीट के आरोपी शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ से एयर इंडिया ने प्रतिबंध हटा लिया है। हालाँकि शिवसेना सांसद ने इस पूरे मामले में एयर इंडिया से माफ़ी मांगने से इंकार कर दिया था लेकिन रवीन्द्र गायकवाड़ ने उड्डयन मंत्रालय को पूरे मामले पर खेद जताते हुए कल एक पत्र लिखा था।

शिवसेना सांसद द्वारा लिखे गए पत्र के बाद नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने एयर इंडिया को पत्र लिखकर बैन हटाने के लिए कहा था। जिसके बाद एयर इंडिया ने पाबंदी हटा ली। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकारी एयरलाइन कंपनी ने गायकवाड़ पर से प्रतिबंध हटा लिया है। यह फैसला मंत्रालय का है।

गौरतलब है कि एयर इंडिया द्वारा पाबंदी हटाने से कुछ घंटों पहले ही एयर इंडिया ने एक बार फिर से रविंद्र गायकवाड़ के दिल्ली से मुंबई के लिए बुक किए गए 17 और 24 अप्रैल के टिकट रद्द कर दिए गए थे।

शुक्रवार को ही दिन में ऑल इंडिया कैबिन क्रू एसोसिएशन (एआईसीसीए) ने पत्र लिखकर प्रतिबंध हटाने का विरोध किया था। अपने पत्र में एआईसीसीए ने कहा है कि रविंद्र गायकवाड़ विमानों में सुरक्षा को लेकर खतरा हैं और बने रहेंगे। मंत्रालय उन पर से प्रतिबंध हटाने के पहले अच्छी तरह से सोच ले। उन्हें तब तक विमान में सवार होने की अनुमित नहीं दी जानी चाहिए जब तक की वो बिन शर्त माफी नहीं मांगते साथ ही सभी नियमों का पालन करने की बात लिखकर नहीं देते। एयर इंडिया को लिखे पत्र में कहा गया है कि कैबिन क्रू बिन शर्त माफी की मांग को लेकर उसके समर्थन में हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital