एजाज खान की चुनौती: हिम्मत है तो गाय के चमड़े की बेल्ट बेचने वाले हार्ले डेविडसन को बंद कराएं

नई दिल्ली। गौरक्षको द्वारा कथित तौर पर किये जा रहे हमलो के खिलाफ टीवी एक्टर एजाज खान ने सवाल उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है कि यदि हिम्मत है तो गाय के चमड़े से बने बेल्ट बेचने वाली हार्ले डेविडसन को बंद कराकर दिखाएँ।

फेसबुक पर अपलोड किये गए एक वीडिओ में एजाज खान कहते दिख रहे हैं “अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो – मोदी जी, योगी जी और गौ रक्षक ये है हार्ले डेविडसन. हार्ले डेविडसन ये बेल्ट है, ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है। ये उसका बिल है 8 हजार रुपये खर्चा किया है मैंने। अब मैं गौ रक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है दिस इज ए काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है।”

एजाज ने आगे कहा, ‘कश्मीर में इतने इंसान मर रहे हैं उसकी किसी को परवाह नहीं है। सड़क पर रहने वाली गायों को चोट लग जाती है तब उन्हें ठीक करवाने के लिए कोई आगे नहीं आता। अब सीएम योगी गौ रक्षा के नाम पर भारत में दंगे भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।’

एजाज ने ये भी कहा, ‘सरकार हिंदू-मु‌स्लिमों में दंगे भड़काना चाहती है। लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं। मैं वही करूंगा जो करना चाहता हूं। मुझे किसी से डर नहीं लगता।’

एजाज इस समय कश्मीर में उनकी फिल्म ‘है तुझे सलाम इंडिया’ की शूटिंग कर रहे हैं। इससे पहले भी उनकी फिल्म ‘लव डे’ आई थी तो उन्होंने पिछले साल अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के भांजे की महफिल में विवादित गाना गाया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital