उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध पर बीजेपी सांसद ने अपनी ही सरकार को घेरा

उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध पर बीजेपी सांसद ने अपनी ही सरकार को घेरा

मथुरा। मथुरा में पिछले दिनों हुए दोहरे हत्याकांड पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने योगी सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस के काम करने के तरीके पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मथुरा पुलिस ने असली हत्यारोपियों को नहीं पकड़ा बल्कि मिलती-जुलती शक्ल वाले अपराधी पकड़े गए हैं।

साक्षी महाराज ने कहा कि बिना पुलिस, नेताओं और अपराधियों की मिलीभगत के इतनी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दिया जा सकता। उन्होंने कहा कि वह पुलिस के इस खुलासे से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर बात करेंगे।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने आज मथुरा पहुँच कर मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। मीडिया से बात करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि करीब 6 से 7 करोड़ की इस डकैती में पुलिस ने 20 लाख रुपए की बरामदगी दिखाई है। वह इस खुलासे से संतुष्ट नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि जो कुछ सहारनपुर में हुआ, फिर लखनऊ में हुआ और अब फिर मथुरा में हुआ कम से कम मैं इस निष्कर्ष पर पहुंचा हूं कि अभी अपराध पर अंकुश नहीं लग सका है।

साक्षी महाराज ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया है कि मेरी शंका का समाधान करें। कहीं ऐसा तो नहीं है कि प्रदेश में सुनियोजित तरीके से अपराध कराए जा रहे हैं। दलितों और सवर्णों को आपस में लड़ाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ डकैती और हत्या की घटनाएं कुछ लोगों का राजनीतिक षडयंत्र तो नहीं हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital