उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, कल सहारनपुर जायेंगे राहुल

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर हिंसा और प्रदेश की ध्वस्त होती कानून व्यवस्था पर कांग्रेस ने आज बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़के ने कहा कि सपा शासन काल में कानून व्यवस्था पर ऊँगली उठाने वाले बीजेपी अब मौन क्यों है ?

उन्होंने कहा कि सहारनपुर में हुई हिंसा उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा समाज को बांटने की कोशिशों का नतीजा है । खड़के ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार का पूरा ध्यान सिर्फ पुलिस अधिकारीयों का तबादले करने में लगा है।

उन्होंने जेवर-बुलंदशहर हाई-वे पर गैंगरेप के साथ सहारनपुर हिंसा के मुद्दे पर कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि यह सच है कि प्रदेश में कोई कानून व्यवस्था नहीं है। हर कोई कानून अपने हाथ में लेकर घूम रहा है। उन्होंने एएनआइ से बातचीत में कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार की तरह इस सरकार में भी जारी है।

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने योगी सरकार से गुजारिश की है कि दोषियों पर कार्रवाई करें और ऐसा इंतजाम करें, जिससे भविष्य में इस तरह की घटना नहीं हो। गैंगरेप की घटना यूपी के लोगों के लिए सदमे की तरह है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी सहारनपुर का दौरा करेंगे और वहां पीड़ितों से हाल चाल जानेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital