आदित्यनाथ ने फिर उगली आग: ढांचा गिराने से नहीं रोक सके तो मंदिर बनाने से कौन रोकेगा

आदित्यनाथ ने फिर उगली आग: ढांचा गिराने से नहीं रोक सके तो मंदिर बनाने से कौन रोकेगा

yogi

बस्ती । भड़काऊ बयानों के लिए खबरों में रहने वाले बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने फिर राम मंदिर को लेकर विवादास्पद बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि जब अयोध्या में विवादित ढांचा गिराने से कोई नहीं रोक सका, तो मंदिर बनाने से कौन रोकेगा। आपको बता दें यूपी में अगले साल चुनाव है और बीजेपी लगातार यह कह रही हो कि वह राम मंदिर को चुनावी मुद्दा नहीं बनाएगी।

रविवार को बस्ती में रामकथा के अयोजन में पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान राम के मंदिर को बनने से कोई नहीं रोक सकता है। उन्होंने धमकी भरे अंदाज़ में कहा कि जब ढांचा ढहाने से कोई नहीं रोक पाया तो मंदिर बनाने से कौन रोकेगा।

योगी आदित्यनाथ ने उन्होंने कहा कि भारत रत्न मदर टेरेसा धर्मांतरण करवाती थी और उनके लोग भारत का इसाईकरण करने का काम करते हैं। उन्होने आरोप लगाया कि देश के पूर्वोत्तर राज्यों में इन इसाईयों ने खतरनाक स्थ‍िति पैदा कर रखी है।

आदित्यनाथ ने कैराना के मामले पर कहा कि हिंदू कब तक पलायन करेगा और वह जाएगा कहां? पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से हिंदुओं को भगाया गया। तब किसी ने असहिष्णुता की बात नहीं की। तब किसी ने कोई पुरस्कार वापस नहीं किया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital