अख़लाक़ के खिलाफ ऍफ़आईआर की मांग को लेकर गुपचुप तरीके से राजनाथ से मिले हत्यारोपी, महापंचायत करने की धमकी

dadri-caseग्रेटर नोएडा । दादरी हत्याकांड में मथुरा की एक फोरेंसिक रिपोर्ट द्वारा मांस को गाय का बताए जाने के मामले में अखलाक की मौत के आरोपी बनाए गए लोगों के परिवारवालों की तरफ से धमकी दी जा रही है कि अगर अखलाक के परिवार पर रविवार की शाम तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई तो वे लोग महापंचायत बुला लेंगे।

50 साल के अखलाक की हत्या के लिए कुल 18 लोगों को आरोपी बनाया गया था। इसमें से एक संजय राणा का लड़का भी है। संजय वहां के बीजेपी नेता हैं। संजय ने बताया कि इस मामले पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी उनकी बात हुई थी। संजय ने कहा, ‘मैं गांव के 8 लोगों के साथ राजनाथ सिंह से मिलने के लिए गया था।

हम लोगों ने इस बारे में उनसे बात की है। उन्होंने हमें भरोसा दिलाया है कि वह न्याय दिलवाने के लिए राज्य सरकार से बात करेंगे। हमने सोच लिया है कि अगर पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की तो हम लोग सोमवार को गांव में पंचयात करके महापंचायत की तारीख तय कर लेंगे। ‘

संजय ने यह भी बताया कि उन्होंने इस मामले में राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह से भी बात की है। पंकज सिंह बीजेपी के यूपी महासचिव हैं। हाल में मथुरा की एक फोरेंसिक लैब ने कहा था कि अखलाक के घर में जो मांस मिला था वह गाय या फिर उसकी संतान का था। रिपोर्ट के सार्वजनिक होने के बाद कुछ लोग वहां के थाने भी पहुंच गए थे।

शनिवार (04 जून) को विश्व हिंदू परिषद के लोग भी बिसहड़ा गांव पहुंचे थे। VHP के अंतरराष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र जैन ने आरोप लगाया कि हिंदू लोगों को राज्य सरकार की तरफ से फंसाया जा रहा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital