अमित शाह जब जेल में थे तो मोदी फोन पर बात करते थे : लालू

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर बीजेपी को कटघरे में खड़ा करने हुए बड़ा निशाना साधा है। लालू ने ट्विटर पर लिखा “अमित शाह जब जेल में थे तो मोदी फोन पर बात करते थे। मोदी देश का बंटावारा चाहता हैं। अभी हम ज़िंदा है ऐसा होने नहीं दूँगा।”

लालू ने अपने अंदाज में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि “मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर दूँगा। ये झाँसो के राजा है। हमारे बाप-दादाओं को भी ये लोग गाली देते थे।समझ लो,मैं डरने वालों मे से नहीं हूँ। “

लालू ने एक पुरानी कहावत का उल्लेख करते हुए कहा कि “अचक डोले..कचक डोले..खैरा-पीपल कभी ना डोले (मतलब मुझे कोई डिगा नहीं सकता). अंगद की तरह पैर गाड़ के खड़ा हूँ।BJP को चैन से नहीं रहने दूँगा।”

मीडिया में आयकर को लेकर चली खबरों पर लालू ने मीडिया और बीजेपी दोनो को घेरते हुए कहा कि “छापा..छापा…छापा…छापा..छापा…किसका छापा? किसको छापा? छापा तो हम मारेंगे 2019 में। मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूँ, मेरा कौन डिगाएगा?”

गौरतलब है कि लालू ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि अभी हाल ही में जो अंग्रेजी चैनल शुरू हुआ है उसे उन्हें बदनाम करने की सुपारी दी गयी है। इतना ही नहीं लालू ने कहा कि वे संघ और बीजेपी को उखाड़ फेंकेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital