अब स्वामी के निशाने पर आये केजरीवाल, कहा ‘राजन के बाद अब केजरीवाल की बारी’

swami-mahesh

नई दिल्ली । बीजेपी सांसद महेश गिरी के समर्थन में भाजपा के वरिष्ठ सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी आ गए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के सामने धरने पर बैठे महेश गिरी से मिलने पहुंचे स्वामी ने मांग की कि केजरीवाल सामूहिक तौर पर माफी मांगें। जवाब में आप प्रवक्ता आशुतोष ने इसे बीजेपी की गुंडागर्दी बताया।

गौरतलब है भाजपा सांसद महेश गिरी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। उनके समर्थन में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी पहुंचे और केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

केजरीवाल ने गिरी पर एनडीएमसी के वकील एमएम खान की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया था। इस पर भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री को खुली बहस की चुनौती दी थी, लेकिन केजरीवाल वहां नहीं पहुंचे।

पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी ने कहा कि वह तब तक भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे जब तक केजरीवाल खुद आकर उनसे बात नहीं करते। गिरी ने कहा कि मुख्यमंत्री आरोपों को साबित करें, या फिर इस्तीफा दें।

उन्होंने कहा कि वह चाहते थे कि मुख्यमंत्री केजरीवाल खुद आकर इस मुद्दे पर बहस करें, लेकिन जब वे नहीं आए तो उन्होंने विरोध का रास्ता अपनाया।

भाजपा सांसद ने कहा कि केजरीवाल के माफी नहीं मांगने तक वह अन्न जल ग्रहण नहीं करेंगे। उपराज्यपाल को लिखी चिट्ठी में केजरीवाल ने लिखा था, ‘सुना है मोदी जी आपसे बहुत खुश हैं। एमएम खान की हत्या में भाजपा सांसद महेश गिरी और पूर्व विधायक कंवर सिंह तंवर का नाम प्रमुखता से आ रहा है, लेकिन आपने दोनों को बचा लिया।’

केजरीवाल ने पूरे जीवन में धोखाधड़ी की है : स्वामी
स्वामी ने कहा ‘अपने पूरे जीवन में उन्होंने (केजरीवाल ) धोखाधड़ी की है। वह कहते हैं वह आईआईटी के मेधावी छात्र रहे हैं। लेकिन मेरे पास जानकारी है कि उन्होंने कैसे दाखिला लिया था जिसे मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस में उजागर करूंगा। अब तक मैं राजन के पीछे पड़ा था और वे जा रहे हैं।’

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital